शेन्ज़ेन CarTracker प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

घर
उत्पादों
हमारे बारे में
कारखाना भ्रमण
गुणवत्ता नियंत्रण
हमसे संपर्क करें
एक बोली का अनुरोध
समाचार
होम समाचार

एनबी-आईओटी और ईएमटीसी भाग 1 के अलग-अलग क्या हैं?

प्रमाणन
अच्छी गुणवत्ता मोटरसाइकिल जीपीएस ट्रैकर बिक्री के लिए
अच्छी गुणवत्ता मोटरसाइकिल जीपीएस ट्रैकर बिक्री के लिए
हम पेशेवर ग्राहकों के लिए आपके सीए-वी 1 और सीए-वी 1, सीए-वी 6 डब्ल्यू से बहुत संतुष्ट हैं, सीए-वी 6 डब्ल्यू मोटरसाइकिल पर एक बहुत अच्छा उत्पाद है, धन्यवाद!

—— Touya_ra

अब हम 2000 पीसीएस से पहले आपकी कंपनी सीए-वी 6 का इस्तेमाल कर चुके हैं, आपकी कंपनी के लिए सबसे अच्छा समर्थन के लिए धन्यवाद, हम इस व्यवसाय को केन्या में खर्च करेंगे

—— नैन्सी सरूनी

आपका डिवाइस सीए-वी 1 हमारे ग्राहक प्रोजेक्ट के लिए बहुत अच्छा है, यह बहुत proffesional है, हम रेफ्रिजरेटर कार में उपयोग कर सकते हैं जो तापमान का परीक्षण कर सकते हैं, धन्यवाद

—— Rajesmay

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार

एनबी-आईओटी और ईएमटीसी भाग 1 के अलग-अलग क्या हैं?

एनबी-आईओटी और ईएमटीसी चीजों के सेलुलर इंटरनेट से संबंधित हैं, और चीजों के सेलुलर इंटरनेट की "3 सी" सुविधा भी है:

कवरेज बढ़ाया कवरेज
सेवन
लागत कम लागत
"3 सी" लक्ष्य को पूरा करने के लिए, एनबी-आईओटी और ईएमटीसी का कार्यान्वयन भी निम्नानुसार है:
एक
एनबी-आईओटी और ईएमटीसी के बीच महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों की तुलना
उन्नत कवरेज

एनबी-आईओटी का कवरेज लक्ष्य एमसीएल 164 डीबी है, और इसका कवरेज एन्हांसमेंट मुख्य रूप से अपलिंक पावर स्पेक्ट्रल घनत्व और बार-बार संचरण को बढ़ाकर हासिल किया जाता है।
ईएमटीसी का कवरेज लक्ष्य एमसीएल 155.7 डीबी है, और इसकी शक्ति वर्णक्रमीय घनत्व एलटीई की तरह ही है। कवरेज एन्हांसमेंट मुख्य रूप से बार-बार संचरण और आवृत्ति hopping द्वारा हासिल किया जाता है।
एमसीएल, (अधिकतम युग्मन हानि), बेस स्टेशन एंटीना बंदरगाह से टर्मिनल एंटीना बंदरगाह से पथ हानि को संदर्भित करता है। कवरेज लक्ष्य से, ईएमटीसी एनबी-आईओटी की तुलना में लगभग 8 डीबी कम है।
संचरण दोहराकर कवरेज कैसे बढ़ाएं?

दोहराया संचरण एकाधिक उप-फ्रेम में एक परिवहन ब्लॉक का संचरण है। पुनरावृत्ति लाभ = 10 लॉग पुनरावृत्ति टाइम्स, जिसका अर्थ है कि 2 बार पुन: ट्रांसमिशन 3 डीबी बढ़ा सकता है। एनबी-आईओटी 2048 रीट्रांसमिशन और 128 रीट्रांसमिशन तक समर्थन कर सकता है।
एनबी-आईओटी और ईएमटीसी दोनों कवरेज बढ़ाने के लिए बार-बार संचरण का उपयोग करते हैं।
कवरेज बढ़ाने के लिए अपलिंक पावर वर्णक्रमीय घनत्व को कैसे बढ़ाया जाए?

अपलिंक और डाउनलिंक नियंत्रण जानकारी और सेवा की जानकारी एक संक्षिप्त एलटीई बैंडविड्थ में प्रसारित की जाती है, और उसी ट्रांसमिशन पावर के तहत PSD (पावर स्पेक्ट्रम घनत्व) लाभ बड़ा होता है, जो रिसीवर की डिमोड्यूलेशन आवश्यकता को कम करता है।
डाउनलिंक दिशा में, यदि एनबी-आईओटी स्वतंत्र तैनाती मोड को गोद लेता है, तो डाउनलिंक ट्रांसमिशन पावर को स्वतंत्र रूप से कॉन्फ़िगर किया जा सकता है, और इसकी शक्ति स्पेक्ट्रल घनत्व जीएसएम की तरह ही है, लेकिन एलटीई एफडीडी पावर स्पेक्ट्रल से लगभग 14 डीबी अधिक है घनत्व।
अपलिंक दिशा में, चूंकि एनबी-आईओटी की न्यूनतम शेड्यूलिंग बैंडविड्थ 3.75 के या 15 के है, अपलिंक पावर स्पेक्ट्रल घनत्व अधिकतम 17 डीबी द्वारा बढ़ाया जाता है। यह मानते हुए कि जीएसएम टर्मिनल ट्रांसमिशन पावर 33 डीबीएम तक हो सकती है और एनबी-आईओटी ट्रांसमिशन पावर 23 डीबीएम तक है, वास्तविक एनबी-आईओटी टर्मिनल अनुपात जीएसएम टर्मिनल की पावर स्पेक्ट्रल घनत्व लगभग 7 डीबी तक हो सकती है।
ईएमटीसी एलटीई के साथ ट्रांसमिशन पावर और सिस्टम बैंडविड्थ साझा करता है, और इसमें बिजली वर्णक्रमीय घनत्व में कोई वृद्धि नहीं है। कवरेज एन्हांसमेंट मुख्य रूप से दोहराया संचरण और आवृत्ति hopping द्वारा हासिल किया जाता है।
एनबी-आईओटी के लिए, यह उल्लेखनीय है कि:
डाउनस्ट्रीम दिशा में, केवल स्वतंत्र रूप से तैनात बिजली को स्वतंत्र रूप से कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। इन-बैंड और गार्डबैंड परिनियोजन मोड की शक्ति एलटीई की शक्ति से सीमित है। इसलिए, इन-बैंड और गार्डबैंड परिनियोजन मोड में, एनबी-आईओटी को अधिक रिट्रांसमिशन की आवश्यकता होती है। स्टैंडअलोन परिनियोजन मॉडल के मुकाबले कवरेज के स्तर की तुलना में समय की तुलना की जा सकती है।
अपस्ट्रीम दिशा में, तीन मोड मूल रूप से वही हैं।
कम बिजली की खपत
कम बिजली की खपत पर, एनबी-आईओटी और ईएमटीसी एक ही तकनीक का उपयोग करते हैं, जिनमें शामिल हैं: पीएसएम, ईडीआरएक्स, और विस्तारित चक्र टाइमर।
फोन को स्टैंडबाय पर होना जरूरी है, अन्यथा कोई आपको कॉल कर सकता है, आपको यह नहीं मिल सकता कि क्या करना है? लेकिन इसका मतलब यह है कि फोन को समय-समय पर नेटवर्क की निगरानी करने की आवश्यकता होती है, जो बिजली का उपभोग करना है।

हालांकि, आईओटी टर्मिनल मोबाइल फोन से अलग है। ज्यादातर समय, यह एक गहरी नींद की स्थिति में है। निष्क्रिय अवधि में रहने के बाद, हर दिन या यहां तक ​​कि हर हफ्ते एक या दो संदेशों की रिपोर्ट करने के बाद, यह एयर इंटरफ़ेस संदेश सुनने के बिना गहरी नींद की स्थिति में प्रवेश करता है।
पीएसएम आईओटी टर्मिनल को किसी भी संचार गतिविधियों के बिना, शट डाउन के समान डेटा भेजने के बाद गहरी नींद की स्थिति में प्रवेश करना है।
2eDRX
डीआरएक्स (असंतुलित रिसेप्शन), यानी, असंतुलित स्वागत है। ईडीआरएक्स एक विस्तारित निरंतर स्वागत है।

मोबाइल फोन बिजली बचाने के लिए अंतराल संकेत प्राप्त कर सकते हैं। एनबी-आईओटी और ईएमटीसी बिजली बचाने के लिए इस अंतराल अंतराल का विस्तार करते हैं।
3 विस्तारित चक्र टाइमर
जागने की संख्या को कम करने के लिए लंबी चक्र स्थिति अद्यतन टाइमर आरएयू / टीएयू की लचीला कॉन्फ़िगरेशन।
कम लागत
आरएफ लागत, कम गति और कम बैंडविड्थ को कम करने के लिए प्रोटोकॉल स्टैक प्रोसेसिंग ओवरहेड, सिंगल एंटीना और एफडीडी अर्ध-डुप्लेक्स मोड को कम करने सहित लागत को कम करने के लिए, चिप प्रसंस्करण की जटिलता को कम करने का मतलब है।

उदाहरण के लिए, एफडीडी आधा-डुप्लेक्स मोड का अर्थ है कि एक ही समय में ट्रांसमिशन और रिसेप्शन दोनों को संभालना जरूरी नहीं है, जो पूर्ण-डुप्लेक्स से सस्ता और अधिक शक्ति-कुशल है।

दो
एनबी-आईओटी और ईएमटीसी के बीच तकनीकी मानकों की तुलना

एनबी-आईओटी सबसे कम लागत, सबसे लंबे बैटरी जीवन, गतिशीलता, और बहुत कम डेटा दर का पीछा करता है। यह गतिशीलता, छोटी डेटा मात्रा, देरी के प्रति असंवेदनशील, लागत के प्रति संवेदनशील, परिमाण के टर्मिनल क्रम के लिए उपयुक्त है। स्मार्ट पार्किंग, स्मार्ट लाइट डंडे, स्मार्ट मीटर रीडिंग इत्यादि जैसे बड़े एप्लिकेशन
अधिक आवेदन परिदृश्यों और बाजार की मांगों को पूरा करने के लिए, पुन: 14 और बाद के संस्करण एनबी-आईओटी के लिए एन्हांसमेंट टेक्नोलॉजीज की एक श्रृंखला को लागू करेंगे, जिसमें बढ़ी पोजिशनिंग और मल्टीकास्ट क्षमताएं शामिल हैं, जो गैर-एंकर वाहक पर उच्च डेटा दर प्रदान करती हैं। पेजिंग और यादृच्छिक अभिगम किया जाता है, कनेक्ट किए गए राज्य की गतिशीलता बढ़ जाती है, और निचला यूई पावर स्तर समर्थित है।
ईएमटीसी आवाज का समर्थन करता है, एक तेज संचरण दर है और गतिशीलता का समर्थन करता है, लेकिन मॉड्यूल लागत अपेक्षाकृत अधिक है, और पहनने योग्य उपकरणों, स्वास्थ्य निगरानी, ​​इनडोर मोबाइल अनुप्रयोगों, और इसी तरह के लिए उपयुक्त है।
तीन
एनबी-आईओटी और ईएमटीसी परिनियोजन विधियों की तुलना

एनबी-आईओटी तैनाती मोड
एनबी-आईओटी को तीन परिनियोजन विधियों में बांटा गया है: अकेले खड़े रहें, गार्ड बैंड और इन-बैंड।

स्वतंत्र तैनाती जीएसएम बैंड को फिर से खेती के लिए उपयुक्त है। जीएसएम की चैनल बैंडविड्थ 200 किलोहर्ट्ज़ है, जो सिर्फ एनबी-आईओटी 180 किलोहर्ट्ज़ बैंडविड्थ के लिए जगह बनाता है, और दोनों तरफ 10 किलोहर्ट्ज़ गार्ड अंतराल है।
गार्ड बैंड संसाधन ब्लॉक को तैनात करता है जो एलटीई एज गार्ड बैंड में अप्रयुक्त 180KHz बैंडविड्थ का उपयोग करता है।
इन-बैंड परिनियोजन एलटीई वाहक के बीच में किसी भी संसाधन ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, इन-बैंड परिनियोजन मोड में, कुछ पीआरबी, एनबी-आईओटी का उपयोग नहीं किया जा सकता है।
ईएमटीसी तैनाती मोड
ईएमटीसी एलटीई के साथ तैनाती का समर्थन करता है और स्वतंत्र तैनाती का भी समर्थन करता है।
यह मुख्य रूप से एलटीई इन-बैंड परिनियोजन मोड को गोद लेता है और टीडीडी और एफडीडी का समर्थन करता है। ईएमटीसी और एलटीई एक ही आवृत्ति बैंड में एक साथ काम करते हैं, और बेस स्टेशन समान रूप से संसाधनों को आवंटित करता है और नियंत्रण चैनल का हिस्सा साझा करता है। इसलिए, ऑपरेटर अलग स्पेक्ट्रम आवंटित किए बिना मौजूदा एलटीई फ्रीक्वेंसी बैंड में सीधे ईएमटीसी तैनात कर सकते हैं।

पब समय : 2018-07-17 11:13:29 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Shenzhen Cartracker Technology Co., Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Arthur QI

दूरभाष: 18666212621

फैक्स: 86-0755-29437724

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)